रुद्रपुर मे भाजपा समर्थित पार्षद की गोली मारकर  की गई हत्या,जाने क्या है पुरा मामला

रुद्रपुर मे भाजपा समर्थित पार्षद की गोली मारकर हत्या करने के बाद रुद्रपुर में गैंगवार के आसार बढ़ गए हैं। जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि पहले रुद्रपुर में  दो गुटों में मारपीट और फायरिंग जैसी घटनाएं ही होती  थीं। लेकीन अब तो हत्या जैसे वारदात भी होने शुरू हो गए है। 

आपको बता दें कि बीते तीन-चार साल में रुद्रपुर और उसके आस-पास के  गाँव मे  तीन हत्याएं  हो गई है।इन सभी हत्या का कारण जमीन और लेन-देन का ही मामला  बताया गया था।  इससे पहले  साल 2018 में भी इसी बात को लेकर किच्छा बाइपास रोड स्थित सिटी क्लब के नजदीक  कार सवार दो पक्षों में जमकर गोली -बारी  हुई थी।

इस  मामले में पुलिस ने प्रकाश धामी समेत दोनों पक्षों के लोगों के  खिलाफ जानलेवा हमले का केस  भी दर्ज की गई  है। उसके बाद पुलिस ने सोमवार सुबह मे बाताया की  प्रकाश धामी की हत्या  भले ही अज्ञात बदमाशों ने की हो, लेकिन उसकी हत्या के बाद रुद्रपुर में गैंगस्टर की संभावनाएं  बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं।  

 पुलिस के अनुसार ये मामला लेन-देन और पुरानी  रंजिश की है 

जानकारी के अनुसार आपको बता दे की पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। ऐसे में पुलिस पार्षद प्रकाश के हत्या  के पीछे  लेनदेन और पुरानी रंजिश का मामला बता रही है। पुलिस के अनुसार  बताया जा रहा है,प्रकाश धामी प्रापर्टी के साथ  खनन का काम भी करता था। 

दिल्ली से अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया युवक की मौत

सूत्रो के मुताबिक प्रकाश को छतरपुर और मटकोटा के कुछ लोगों से  बहुत बड़ी रकम लेनी थी। जिस रकम को  लेकर दोनों पक्षों में बहुत दिनों से  वाद- विवाद चल रहा था।इस मामले मे पंचायत भी होने वाली थी। जानकारी मीली है की लेन-देन के अलावा किच्छा क्षेत्र में भी कुछ लोगों से  प्रकाश की कहासुनी भी हो गई थी।

उत्तराखंड मे  लोक सेवा आयोग ने लेक्चरर 571 पदों पर बंपर भर्ती, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन

Related posts

Leave a Comment