पौङी जिले मे 2 नबंवर से स्कूल खुलते ही,80 शिक्षक पाऐ गए कोरोना संक्रमित

पौङी जिले मे 2 नबंवर से स्कूल खुलते ही,80 शिक्षक पाऐ गए कोरोना संक्रमित

जैसा की हम सभी जानते है कोरोना वायरस के कारण सात महीने से सभी स्कूल बंद था,ताकी कोरोना वायरस से बचाव हो सके।जैसे ही अभी फिलहाल 2 नबंवर से स्कूल खोला ही गया था।ऐसे मे पौड़ी जिले से खबर आ रही है की चार ब्लाकों के कई स्कूलों में तैनात करीब 80 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शिक्षकों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गई है।जिसके बाद मुख्य शिक्षा अधिकारी ने कहा की जिन स्कूलों मे शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए।उन सभी स्कूलों को पांच दिन तक बंद रखा जाऐगा।

आपको बता दे की पौड़ी के मुख्य शिक्षाधिकारी मदन सिंह रावत ने कहा है कि कुछ दिनो पहले इन सभी शिक्षकों की कोरोना जांच करवा दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक कोट, पौड़ी, खिर्सू और पाबौ ब्लॉक के स्कूलों में तैनात लगभग 80 शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि कहा की जिन -जिन स्कूलों मे शिक्षक कोरोना संक्रमित पाऐ गए है उन सभी स्कूलों को पाँच दिनो के लिए बंद कर दिया गया है। इसके अलावा इन सभी स्कूलों को सेनेटाइज करने का आदेश भी दिया गया हैं। सीईओ ने इस मामले मे सभी ब्लाकों के खंड शिक्षाधिकारियों को इस आदेश का कड़ाई से पालन करते हुए इन सभी स्कूलों को सेनेटाइज करवाने के लीऐ कहा है।

खटीमा मे सभासद असलम अंसारी ने आत्मदाह करने की कोशिश,आश्वासन पर माने

Related posts

Leave a Comment