अनुपस्थित अधिकारियों का कारण बताओ नोटिस जारी

अनुपस्थित अधिकारियों का कारण बताओ नोटिस जारी

पिथौरागढ़ के विकास भवन सभागार में बीते दिवस सीएम हेल्पलाइन समीक्षा बैठक के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों के अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी डा. आशीष चैहान ने नाराजगी प्रकट करते हुए संबंधित अधिकारियों को कारण बताओं नोटिस जारी किया है। विकास भवन सभागार में आयोजित सीएम हेल्प लाइन 1905 पद दर्ज शिकायतों की समीक्षा बैठक के दौरान पेयजल निगम डीडीहाट व गंगोलीहाट, उच्च शिक्षा, आयुर्वेदिक विभाग, उद्योग, परिवहन, तकनीकी शिक्षा, प्रशिक्षण विभाग के अधिकारियों के अनुपस्थित रहने पर जिलाधिकारी ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए कारण बताओं नोटिस जारी करने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए।

समीक्षा बैठक के दौरान सर्वाधिक समस्याएं लोनिवि, राजस्व, माध्यमिक शिक्षा विभाग में लंबित पाई गई। जिसे जिलाधिकारी ने गंभीरता से लेते हुए एक सप्ताह के भीतर समस्याओं के निस्तारण के निर्देश संबंधितों को दिए। बैठक के दौरान सीएम हेल्पलाइन नबरं पर शराब की ओवर रेटिंग से संबंधित भी दो शिकायतें दर्ज कराई गई हैं।

जिसकों लेकर जिलाधिकारी ने आबकारी विभाग को शीघ्र ओवर रेटिंग की शिकायतों के समाधान के लिए कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने जिले के विभिन्न स्थानों के शिकायताकर्ताओं से टेलीफोनिक वार्ता की और समस्याओं को सुना। जिनके निस्तारण को लेकर शीघ्र संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

amazonsell

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!