हल्द्वानी – लालकुआं हाईवे की दुर्दशा को देखते हुए कांग्रेसियों ने सङक पर धान रोपकर दिखाया

उत्तराखंड: हल्द्वानी से लालकुआ के बीच हाईवे की पास की सड़क इतना ज्यादा खराब है कि वहां के लोग सड़क से बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं जिसके कारण वहां के कार्यकर्ताओं ने गोरा पड़ाव के समीप सड़क के पास गड्ढों में धान रोप कर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है।

बताया जा रहा है कि हल्द्वानी से लालकुआं के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग के सिवा वहां के पास जितने भी क्षेत्र हैं हर जगह की सड़कें बुरी तरह से टूटी फूटी है लेकिन अभी तक सरकार ने इस पर कोई कार्यवाही नहीं किया है वहां पर चलने वाले राहगीरों को सड़क पर पैदल चलना भी बहुत ज्यादा मुश्किल हो गई है।

इसके बाद मंगलवार को एआइसीसी सदस्य सुमित हृदयेश और पूर्व ब्लाक प्रमुख संध्या डालाकोटी के बहुत सारे कांग्रेसी लोग गोरापड़ाव चौराहे पर शामिल हुए और उसके बाद उन सभी ने मिलकर हाईवे की दुर्दशा पर क्रोधित होकर विरोध प्रदर्शन किया। उसके बाद वक्ताओं ने कहा कि यहाँ के सभी क्षेत्रो के सड़कों का बहुत ही बुरा हाल है। सड़कों पर बने गढ्डों के चलते कई हादसे हो रहे हैं और जिम्मेदार विभाग मूकदर्शक बना है। जर्जर हाल सड़कों को ठीक करने के लिए विभागीय स्तर पर कोई ठोस प्रयास नहीं हो रहे हैं। जिसके चलते लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

आगे पढ़े उतराखंड के ऊधमसिंहनगर मे पुलि‍सवालाें ने लगावाया युवक से  पोछा , जाने क्या है पूरा मामला 

खबर सामने आ रही है कि इस प्रदर्शनकारी काग्रेसियों ने बताया है कि अगर सड़क की हालत में सुधार नहीं किया जाएगा तो हम सभी मिलकर सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेंगे नहीं तो सरकार जल्द से जल्द इस सड़क के लिए कोई निर्णय ले। लगभग 1 घंटे तक लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और उसके बाद हाईवे के गड्ढों में धान की रोपाई करके सरकार को आईना दिखाने का प्रयास किया है ।

इस प्रदर्शन में काग्रेसी नेता बालम सिंह बिष्ट, हेम दुर्गापाल, बीडी खोलिया, किरन डालाकोटी, प्रदीप नेगी, राकेश उप्रेती, हिमांशु कबडवाल, कमल दानू, गोविंद दानू, मोहन रावत सभी कार्यकर्ता वहां पर उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment