लोनिवि कनिष्ठ सहायक के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रूपयों की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को किया उद्यमसिंहनगर से किया गिरफ्तार

लोनिवि कनिष्ठ सहायक के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रूपयों की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को किया उद्यमसिंहनगर से किया गिरफ्तार

पिथौरागढ़ : लोनिवि में कनिष्ठ सहायक के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रूपयों की धोखाधड़ी करने वाले किया साइबर सेल की मदद से उद्यमसिंहनगर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 23.05.2022 को साइबर सैल पिथौरागढ़ में ऑनलाइन शिकायत प्राप्त हुई कि खीमानन्द नैनवाल द्वारा पिथौरागढ़ निवासी पुष्पा, सुनीता, ज्योती, प्रगति से पीडब्लूडी में कनिष्ठ सहायक के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर कुल 5 लाख रू की धोखाधड़ी की गयी ।

खीमानन्द द्वारा शिकायतकर्ताओं को 29 नवंबर 2016, फरवरी 2018, मई 2019 को इंटरव्यु के लिए देहरादून भी बुलाया गया परन्तु परीक्षा तिथि रद्द हो जाने का बहाना बनाकर वापस भेज दिया गया तथा झूठा आश्वासन देकर ठगा गया अब फोन पर अपने पैसे व प्रमाण पत्र वापस मांगने पर शिकायतकर्ताओं को जान से मारने की धमकी दे रहा है ।

amazonsell

तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 420/506 भादवि के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया । पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उ0नि0 बसन्त पन्त के नेतृत्व में टीम गठित की गयी ।

पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी करते हुए साइबर सैल की मदद से दिनांक 23.07.2022 को आरोपी खीमानन्द नैनवाल नियर हाइडिल गेट तुलसीनगर थाना काठगोदाम को उद्यमसिंहनगर से गिरफ्तार किया गया । अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।पुलिस टीम में उपनि बसन्त पन्त, कास्टेबल बलवन्त सिंह, जरनैल सिंह व साइबर सैल टीम उ0नि0 प्रियंका इजराल,का0 मनोज कुमार, विपिन ओली, म0 का0 गीता पवार शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!