भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन शिवप्रकाश बोले भाजपा कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस नेता

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन शिवप्रकाश बोले भाजपा कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस नेता 1000 करोड़ का पैकेज लूट रहे

उत्तराखंड के देहरादून में भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश ने बताया कि हमारे देश में बहुत सारे राजनीतिक दल ऐसे हैं, जो सत्ता में रहते हुए कार्य करते हैं। इसके अलावा भाजपा एकमात्र ऐसा दल है।उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हमेशा से ही सामाजिक कार्यों में लगे रहते हैं। शिव प्रकाश ने पश्चिम बंगाल का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं लेकर आना काल भी नही बल्कि तूफान आने के समय में भी लोगों का साथ दिया लोगों की तूफान से प्रभावित होने पर एक हजार करोड़ का पैकेज दिया। लेकिन हमारे देश में ऐसे भी कांग्रेस नेता लोग हैं जिन्होंने इस पैकेज को लूटने का काम किया।

खबर सामने आ रही है कि राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश ने शनिवार को उत्तराखंड के भाजपा कार्यालय में पार्टी द्वारा सूबे में कोरोनाकाल में किए गए सेवा कार्यों पर आधारित ई-बुक के विमोचन के अवसर पर बहुत सारी बातें भी कहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि उत्तराखंड भाजपा ने उल्लेखनीय सेवा कार्य किए और ई-बुक इसका दस्तावेजीकरण है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में बहुत सारे अनगिनत पार्टियां भी हैं, मगर भाजपा पार्टी सबसे अलग है। उन्होंने यह भी कहा है कि केंद्र सरकार और भाजपा संगठन ने जो कोरोनाकाल में कदम उठाए हैं वह काफी सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि मोदी किट के रूप में 17 करोड़ नागरिकों को फायदा पहुंचाया गया। खबर सामने आ रही है की महिला मोर्चा कार्यकर्ता ने भी अपने घरों में पांच करोड़ मास्क बनाकर लोगों को वितरण किया है ताकि उन्हें करोना से बचाव हो सके। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सोशल मीडिया का बेहतर इस्तेमाल किया, जिससे सूचनाएं निरंतर मिलती रहीं। उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने दिल्ली का उदाहरण देते हुए बताया कि दिल्ली में भाजपा का सरकार नहीं है।अमित शाह ने इस कार्य को अपने हाथों में लिया और आज दिल्ली की स्थिति काफी अच्छी है।

उत्तराखंड में भाजपा कार्यकर्ता ने अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों के समस्याओं का समाधान किया है इस कार्य को देखते हुए अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता ने जो काम किया है। वह सच में एक साहस भरी बात है।इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन, पुनीत मित्तल सभी लोग वहां पर उपस्थित थे। संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने किया। इससे पहले, राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन ने प्रदेश भाजपा के अलावा पिथौरागढ़, बागेश्वर, हरिद्वार और रुद्रप्रयाग जिलों की ई-बुक का विमोचन भी किया है।

Related posts

Leave a Comment