भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा,कांग्रेस विधायक ने सीएम के लिए किया था अशोभनीय शब्द का प्रयोग

congress-leader

उत्तराखंड में भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस विधायक के मुख्यमंत्री के लिए अप शब्द के प्रयोग और एक अधिकारी के साथ गाली-गलौज और धमकाने की निंदा किया है। भाजपा विधायक डाँ देवेंद्र भसीन ने कहा है कि इसके लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए भाजपा का कहना है भाजपा के साथ व्यवहार कांग्रेस ने बिल्कुल ही अच्छा नहीं किया है।

आगे पढ़े मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि दूसरे राज्यों से आने- जाने वाले लोगों..

खबर सामने आ रही है कि भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया है कि जसपुर के विधायक का मुख्यमंत्री के लिए ऐसी बाते बिल्कुल ही नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कोरोना महामारी के कार्य में हस्तक्षेप भी करने की कोशिश किया उसके बाद धमकाने और अपशब्द भाषा का भी प्रयोग किया है जो कि भाजपा कड़े शब्दों में निंदा किया गया है। भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि इन सब बातों के लिए कांग्रेस नेतृत्व को विधायक के साथ किए गए, इस व्यवहार के लिए माफी मांगना चाहिए।

उसके बाद भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. भसीन ने ये भी कहा कि विधायक का व्यवहार कांग्रेस द्वारा कोरोना के खिलाफ चल रही कांच में रुकावट डालना भी कांग्रेस के प्रयासों का भी प्रमाण दिख रहा है।कांग्रेस ने हमेशा उत्तराखंड और हमारे देश में कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई को कमजोर ही करना चाहा है और कमजोर ही कर रहा है। कॉन्ग्रेस कोरोना महामारी में भी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है कहीं पर जुलूस निकालती है तो कहीं पर धरना देकर बैठ जाती है कहीं पर जाकर सड़क जाम कर देती है। कांग्रेस की यह फितरत अभी भी देखने को मिल रही है।

ये तो हम सभी जानते हैं कि कांग्रेस को कभी भी जनता से कोई मतलब नहीं रहा है कांग्रेस को तो सिर्फ अपने सरकार और अपने पैसे से ही मतलब रहता है और दूसरों पर तंज कसने के सिवा और कुछ समझ में आता भी नहीं है। कंग्रेस तो बस ये चाहती हैं की वह केंद्र के साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकारों ने कोरोना के खिलाफ जंग को सफल नहीं होने देना चाहती है। कांग्रेस विधायक ने जो कुछ किया वह कांग्रेस की इसी सोच का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि इन सब के बावजूद कांग्रेस अपने मनसूबों में सफल नहीं होगी, क्योंकि अब जनता कांग्रेस की हर चाल को अच्छी तरह से समझ रही है जनता का अब यह मानना है कि कांग्रेस जिसके साथ जैसा व्यवहार कर रही है वो खुद ही अपने लिए गड्ढा खोद कर आगे का रास्ता बंद कर रही है।

Related posts

Leave a Comment