Site icon Lovedevbhoomi

बेरीनाग- 15 वर्षीय छात्र की ताल में डूबने से हुई मौत, क्षेत्र में शोक व्याप्त

15 वर्षीय छात्र की ताल में डूबने से हुई मौत, क्षेत्र में शोक व्याप्त
पिथौरागढ़ के बेरीनाग से एक दुखद खबर सामने आ रही है। नगर के भटटीगांव निवासी 15 वर्षीय राहुल चन्याल की कालीताल में डूबने से मौत हो गई। छात्र की मौत की खबर से क्षेत्र में शोक व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार बेरीनाग नगर के भटटीगांव निवासी जीआइसी बेरीनाग का 11 वीं का छात्र राहुल चन्याल, उम्र- 15 वर्ष अपने दो साथियों के साथ तहसील मुख्यालय से लगभग 12 किलोमीटर दूर कालीताल में नहाने गया था।

नहाने के दौरान अचानक राहुल डूबने लगा तो साथ में नहा रहा करन भी डूबने लगा। इस दौरान दोनों ने हल्ला मचाया तो तीसरे साथी रोहित ने दोनों दोस्तों को डूबता देख ताल में कूदा और एक साथी करन को बचा लिया, लेकिन राहुल को नहीं बचा पाया घटना की जानकारी मिलते ही बेरीनाग पुलिस और 112 की टीम घटना स्थल पर पहुंची और ताल में डूबे छात्र को ग्रामीणों की मदद से ताल से बाहर निकालकर सीएचसी बेरीनाग पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोशित कर दिया।

हादसे की सूचना पर अस्पताल पहुंचे विधायक फकीर राम टम्टा, एसडीएम एके शुक्ला ने परिजनों को ढांढस बंधाया। गौरतलब है कि कालीताल में नहाने के दौरान तीन युवाओं की डूबने से मौत हा, े गई है।

बीते दिनों क्षेत्रवासियों ने कालीताल को नहाने के लिए बंद करने की मांग की थी, जिसको प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए काली ताल के निकट चेतावनी बोर्ड भी लगाया था, लेकिन इसके बाद भी ताल में नहाने के लिए आना बंद नहीं हुआ।

Exit mobile version