पिथौरागढ़

बेरीनाग: मच्छी बेचने वाले युवक ने कमरे ले जाकर जबरन लडकी से किया दुराचार, पुलिस में मुकदमा दर्ज

मच्छी बेचने वाले युवक ने कमरे ले जाकर जबरन लडकी से किया दुराचार, पुलिस में मुकदमा दर्ज
बेरीनाग। बेरीनाग नगर में कमरे में रहने वाली 21 वर्षीय लड़की के साथ शुक्रवार देर रात्रि को उसके ही बगल में रहने वाले सद्दाम पुत्र शेरमोहम्मद रामनगर जबरन कमरे में ले जाकर दुराचार करने की कोशिश करने लगा।

जिस लड़की ने शोर मचाया और धक्का देकर भाग गयी। लडकी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया की वह बेरीनाग में एक मकान में किराये में रहती थी रात 10 बजे वह शौच के बाहर बाथरूम में गयी।

जब बाथरूम से बाहर को आ रही थी तभी बगल के कमरे में रहने वाला बाजार में मछली बेचने का काम करने वाला युवक सद्दाम पुत्र शेरमोहम्मद जबरन अपने कमरे में खिचकर ले गया और जोर-जबरदस्ती कर दुराचार करने की कोशिश करने लगा।

जिस पर शोर मचाया और वहां से भाग गयी। थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी बताया की पुलिस ने लड़की की तहरीर पर धारा 376,511, 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है आरोपी के गिरफ्तार करने के दबिश दी जा रही है शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

लड़की का मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेजा जा रहा है हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश संगठन मंत्री भगवान कार्की ने आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। इस घटना पर विभिन्न संगठनों ने आक्रोश व्यक्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!