बाइक पर सवार युवकों ने तमंचे के बल पर लूटे 5.35 लाख’ रुपए

रेलवे स्टेशन मार्ग पर कलेक्शन करने वाले युवक से तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने 5.35 लाख रुपये की नकदी लूट ली।
जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट कलेक्शन कंपनी में काम करने वाला युवक सचिन शर्मा बाइक से कलेक्शन कर रेलवे स्टेशन से लौट रहा था कि अचानक काले रंग की बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसका रस्ता रोक दिया। बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे निकाल कर कैश बैग छीनने का प्रयास किया। युवक ने विरोध करने की कोशिश की,तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी ओर युवक ने तमंचे के खोफ से कलेक्शन बैग बाइक पर सवार युवकों को सोप दिया ।
सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कप मच गया और एसपी व सीओ पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुचे। जहां घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस से नाकाबंदी कर तलाशी लेना शुरू कर दिया ओर सीसीटीवी फुटेज भी खगालने शुरू कर दि ।

आगे पढ़े फेसबुक स्क्रीन के पीछे निकला अश्लील चेहरा

बाइक सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से तुरंत ही रफू चक्कर हो गए।  सूचना मिलने पर एसपी देवेंद्र पींचा व सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लूट की जानकारी लेने के बाद बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले पर देरशाम तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए।
पुलिस ने दावा किया है लूट को अंजाम देने वाले बदमाश जल्द ही पकड़े जाएंगे। पुलिस का कहना है यह काफ़ी सोची समझी साज़िश थी , बाइक पर सवार युवको ने पहले से प्लैनिंग कर के राखी थी तभी उन्हें कलेक्शन बैग लेजनर का वक्त और रास्ता सब पता था।

आगे पढ़े अरविंद पांडे ने गेंद शिक्षकों के पाले में डाल दी और कहा बच्चो को दो राष्ट्रभक्ति का ज्ञान

#LoveDevbhoomi #UttarakhandNews

Related posts

Leave a Comment