पार्षद दल के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने कहा कि अब हमारे लिए लड़ाई लड़ेंगे कांग्रेस पार्षद प्रीतम सिंह  

उत्तराखंड के जनता ने कहा कि अब हमारे लिए लड़ाई लड़ेंगे कांग्रेस पार्षद प्रीतम सिंह
उत्तराखंड में कांग्रेस पार्षद दल के नवनियुक्त पदाधिकारियों आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह से मुलाकात किया है इस मुलाकात के दौरान सभी लोगों नेअध्यक्ष प्रीतम सिंह को बधाई देते हुए कहा, कि हमें उम्मीद है कि कांग्रेसी पार्षद नगर निगम में जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे और प्रमुखता से उठाएंगे और जन समस्याओं के निराकरण के लिए निगम पर दबाव बनाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस पार्षद दल के उपनेता हरिकिशन भट्ट, मुख्य सचेतक अनिल क्षेत्री, सचेतक कोमल बोरा, कोषाध्यक्ष महेंद्र सिंह रावत, आंनद त्यागी, अनूप कपूर, राजेश परमार, मोहन गुरुंग सभी लोग वहां पर उपस्थित थे।
उसके बाद कांग्रेस कार्यकत्ताओं ने स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी से मिलकर उत्तराखंड में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बारे में बताया। और साथ में चिंता भी जताया है। साथ ही सरकार से इस कोरोना जैसे बीमारी पर कंट्रोल करने के लिए ठोस कदम उठाने के लिए भी कहा है। इस पर बुधवार को उत्तराखंड के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्त्‍ता सचिवालय पहुंचे और स्वास्थ्य सचिव को ज्ञापन दिया। सूर्यकांत धस्माना ने स्वास्थ्य सचिव को बताया कि उत्तराखंड में कोरोना का सरकार में लगातार बढ़ता ही जा रहा है दिन प्रतिदिन मरने वालों की संख्या बढ़ ही रहा है। कोरोना वायरस का प्रभाव आम लोगों से बढ़ते हुए राजभवन से लेकर मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच चुका है।
सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिर से एक बार सेवादल ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और कांग्रेस सेवादल के संस्थापक नारायण सुब्बाराव की पुण्यतिथि पर उन्हें सबने मिलकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया है। खबर सामने आ रही है कि बुधवार को सेवादल के टर्नर रोड स्थित कार्यालय में प्रदेश महासचिव पीयूष गौड़ ने भी कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से संबोधित करते हुए बताया है कि कांग्रेस सेवा दल के संस्थापक नारायण सुब्बाराव ने बंगाल विभाजन के विरोध में आर्य बाल सभा का गठन किया था। उसके बाद 1952 में नारायण सुब्बाराव को राज्यसभा का सदस्य मनोनीत किया गया था । सुब्बाराव को पद्मभूषण से भी सम्मानित किया था। इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल के महानगर सचिव अशोक मल्होत्रा, भूपेंद्र सिंह, रामजीलाल, किशन, अंजू नाहर, राम चरण सभी लोग वहां पर उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment