उधम सिंह नगरदेवभूमि न्यूज़

उतराखंड के ऊधमसिंहनगर मे पुलि‍सवालाें ने लगावाया युवक से  पोछा , जाने क्या है पूरा मामला 

उत्तराखंड : रुद्रपुर (ऊधमसिंहनगर जिले) में आधी रात में मारपीट कर  घायल युवक पुलिस चौकी पहुंचा तो वहां के पुलिस वाले शिकायत  लिखने के वजह युवक के साथ मारपीट किया और साथ ही खुन से लथपथ युवक से पोछा लगवाया।पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। 

उधमसिंहनगर में सोमवार की रात किच्छा रोड पर कबाड़ा  बेच रहे रम्पुरा के रहने वाले चंद्रसेन को कुछ बदमाश युवक ने पकड़ लिया और उसके साथ खूब मारपीट की मारपीट करने के बाद चंद्रसेन के पास जो भी रुपया पैसे और मोबाइल था। वो सब लूट लिया। जब चंद्रसेन  ने इसका विरोध किया तो बदमाश युवक ने चंद्रसेन को लहूलुहान कर दिया। उसके बाद चंद्रसेन खूब जोर से चिल्लाने लगा चिल्लाने की आवाज सुन वहां पर बहुत सारे लोग जुट गए।जब तक लोग जुटे तब तक बदमाश युवक वहां से फरार हो गए थे उसके बाद चंद्रसेन खून से लथपथ हालत में  रम्पुरा पुलिस चौकी पर शिकायत दर्ज करवाने के लिए गया। जहां पर चंद्रसेन के सिर से खून फर्श पर गिर गया उसके बाद वहां पर बैठे पुलिसकर्मी चंद्रसेन की शिकायत दर्ज नहीं किया और उल्टे ही चंद्रसेन से फर्श पर गिरे खून साफ कराने के लिए चांदसेन से पोछा लगवाने लगा।

उसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने चंद्रसेन को  108 पर कॉल करके जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया इस घटना की खबर मंगलवार सुबह पोस्ट और वीडियो को तेजी से वायरल करके लोगों तक पहुंचाया गया।पोस्ट वायरल  करने वाले ने डीजीएलओ अशोक कुमार से घायल व्यक्ति के साथ इस तरह के व्यवहार करने वालों पुलिसकर्मी को निलंबित करने की मांग किया है।। उन्होंने कहा कि पुलिस का कोई हक नहीं बनता है कि वह आम जनता अगर शिकायत कराने जाए तो उसके साथ अभद्र व्यवहार करें। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसने कहा कि हम इस मामले की जांच अच्छी तरह से करेंगे। 

खबर सामने ये भी आ रही है की जब  एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने जब इस मामले मे जाँच कीया और उसके बाद बताया कि घायल चंद्रसेन एक  नशेड़ी है। जो की सोमवार की रात 12 बजे नशे की हालत मे मारपीट करके नशे की हालत में पुलिस चौकी पहुंचा था । जहां से उसे उपचार कराने के लिए जिला अस्पताल  भेजा गया था। उसके बाद जाते समय चौकी में उपस्थित दो लोगों से उसने रुपये भी मांगे।रुपये मिलने के बाद वह चौकी से चला गया। इतना ही देर में चंद्रसेन की वीडियो बनाकर किसी ने पुलिस को बदनाम करने की साजिश की। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!